AdBlock Detected

It looks like you're using an ad-blocker!

Our team work realy hard to produce quality content on this website and we noticed you have ad-blocking enabled.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Join Google News Join Now

 

हरियाणा में 24 घंटे बाद बदलेगा अचानक मौसम, 2 दिन की बारिश से फसलों को मिलेगा फायदा

मौसम विभाग ने हरियाणा प्रदेश में कब तक होगी बारिश को लेकर क्या अलर्ट (Haryana Rain Alert )जारी किया गया है लिए इस आर्टिकल के द्वारा जाने

हरियाणा आज का मौसम । Haryana Rain Alert

 

उत्तर भारत के पंजाब दिल्ली सहित हरियाणा प्रदेश में भी बीते कई दिनों से कड़क ठंड और कोहरे से आम लोगों का जीवन यापन करने में दिक्कत हो रही। मौसम विभाग चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के अनुसार राजस्थान हरियाणा प्रदेश में आने वाले 8 जनवरी तक मौसम साफ बना रहेगा और खुश्क रहने की आसार व्यक्त किए हैं।

 

Haryana Rain Alert: प्रदेश में इस दौरान हल्की रफ्तार से उत्तर पश्चिम ठंडी हवा चलने की संभावना है। इसके प्रभाव से प्रदेश में एक बार फिर तापमान में हल्की गिरावट रात के समय देखने को मिलेगी। हालांकि दिन के समय में थोड़ी सी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश की अधिकतर क्षेत्रों में सुबह के समय रहने के आसार व्यक्ति हैं वही प्रदेश में आगामी 8 जनवरी से पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के चलते मौसम में एक बार फिर रात्रि के समय बदलाव देखने को मिलेगा।

 

9 और 10 जनवरी को बारिश

 

बता दे की हरियाणा प्रदेश में बारिश को लेकर चौधरी चरणसिंह हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के विभागाध्यक्ष डॉ मदन खीचड़ की माने तो प्रदेश के अधिकतर भागों में 9 से 10 जनवरी के बीच आसमान में बादल छाए रहने के साथ हवा और बादल गरज के साथ-साथ कहीं-कहीं बूंदाबांदी तो कहीं हल्की बारिश (Haryana Rain Alert) होने के उम्मीद हैं।

 

सोना चांदी व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 👉यहां पर दबाएं

सरकारी योजना व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 👉यहां पर दबाएं

 

 

 

 

 

WhatsApp Group 

Join करें 




Telegram Group में जुड़े

Join करें


Facebook  पर जुड़े

Join करें

 

error: Content is protected !!