AdBlock Detected

It looks like you're using an ad-blocker!

Our team work realy hard to produce quality content on this website and we noticed you have ad-blocking enabled.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Join Google News Join Now

 

IND Vs SA Test Match Update: भारत की लड़खड़ाती पारी को श्रेयस अय्यर और विराट कोहली ने संभाला, लंच टाइम तक भारत 91/3 रन

India vs South Africa Test Match: अफ्रीका के खिलाफ भारत के दो टेस्ट मातु की श्रृंखला का पहला मैच आज 26 दिसंबर को सुपर स्पोर्ट्स परख सेंचुरियन में भारतीय समय अनुसार दोपहर के 1:30 से आरंभ हुआ मैच शुरू होने से पहले टॉस दक्षिण अफ्रीका के कप्‍तान टेंबा बावुमा में जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। भारत ने लंच समय तक 26 ओवरों का सामना करते हुए 91 रन और तीन विकेट को दिए हैं।

 

IND Vs SA Test Match Update: भारत पहले बैटिंग करने उतरा और इस दौरान भारत की ओर से रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत की और भारत को कप्तान रोहित शर्मा के रूप में पहला झटका 13 के स्कोर पर लगा उन्होंने 14 गेंद का सामना करते हुए महेश पांच रन ही बना पाए। यशस्वी जयसवाल भी ज्यादा समय मैदान पर नहीं बिता पाए और 23 रन पर ही दूसरा विकेट भारत को गिर गया और उन्होंने भी 37 गेंद का सामना किया और 17 रन के पारी खेल कर आउट हुए। उनके बाद शुभमन गिल भी कुछ ज्यादा स्कोर नहीं कर पाए और मैच दौरान ही बना पाए।

 

भारत का स्कोर 24 रन पर तीन विकेट आउट होने के बाद विराट कोहली और श्रेयस अय्यर अभी भी मैदान पर मौजूद हैं और लंच समय तक भारत ने 26 ओवर में 91 रन बना चुकी है। विराट कोहली 47 गेंद में 33 रन चार चौकों के साथ मैदान पर अभी भी खेल रहे हैं वहीं सुरेश तैयार भी 46 गेंद में 31 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

 

 

 

भारत टेस्ट टीम 11 खिलाड़ी
1. रोहित शर्मा (कप्‍तान) 2. यशस्‍वी जायसवाल 3. शुभमन गिल 4. विराट कोहली 5. श्रेयस अय्यर 6. केएल राहुल 7. रविचंद्रन अश्विन 8. शार्दुल ठाकुर 9. जसप्रीत बुमराह 10. मोहम्‍मद सिराज 11. प्रसिद्ध कृष्‍णा

साउथ अफ्रीका टीम 11 खिलाड़ी
1. डीन एल्‍गर 2. एडेन मार्करम 3. टोनी डी जॉर्जी 4. टेंबा बावुमा (कप्‍तान) 5. कीगन पीटरसन 6. डेविड बेडिंघम 7. काइल वेरेनी 8. मार्को यानसेन 9. गेराल्‍ड कोएत्‍जे 10. कगिसो रबाडा 11. नांद्रे बर्गर

 

 

इसे भी पढ़ें 👉 AUS Vs PAK 2nd Test Match: डेविड वार्नर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने ऑस्ट्रेलिया के दूसरे खिलाड़ी

इसे भी पढ़ें 👉Wheat MSP Price: गेहूं खरीद होगी 2700 रुपए, बोनस के रूप में मिलेगा 575 रुपए लाभ

सोना चांदी व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 👉यहां पर दबाएं

सरकारी योजना व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 👉यहां पर दबाएं

WhatsApp Group 

Join करें 




Telegram Group में जुड़े

Join करें


Facebook  पर जुड़े

Join करें

 

error: Content is protected !!