AdBlock Detected

It looks like you're using an ad-blocker!

Our team work realy hard to produce quality content on this website and we noticed you have ad-blocking enabled.

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now
Join Google News Join Now

 

राजस्थान प्रदेश की 17 जिलों में बारिश और आंधी का मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी, ताजा अपडेट

राजस्थान प्रदेश Rajasthan Mosam Update में बीते 24 घंटे के दौरान कई स्थानों पर बादल गरज के साथ बारिश देखने को मिली बता दे की राजस्थान प्रदेश के फलोदी में आज रविवार को सबसे अधिक तापमान 40 डिग्री देखने को मिला। प्रदेश में आज तापमान में हल्की बढ़ोतरी देखने को मिली है बता दें कि राजस्थान प्रदेश में 7 से लेकर 9 अप्रैल तक मौसम के अंदर जयपुर के मुताबिक मौसम साफ बने रहने की संभावना जताई है और तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की वृद्धि होने की संभावना जताई गई है।

अगले 48 घंटे में राजस्थान का मौसम (Rajasthan Mosam Update 48 Hours)

राजस्थान प्रदेश में मौसम के अंदर जयपुर के मुताबिक आने वाले 48 घंटे के दौरान तापमान में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी देखने को मिल सकता है बता दें कि राजस्थान प्रदेश के भरतपुर कोटा जयपुर और उदयपुर संभाग में अधिकतम तापमान 35 से 39 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं वहीं प्रदेश के जोधपुर संभाग में आने वाले तीन दिनों तक तापमान 40 से 42 डिग्री सेल्सियस में 2 से 3 डिग्री सेल्सियस के अधिक होने का असर व्यक्त किए हैं।

Rajasthan Mosam Update: वहीं प्रदेश में पश्चिमी हिस्सों में भी आने वाले तीन दिनों के दौरान तापमान अधिकतम 40 से 42 डिग्री में भी दो से तीन डिग्री सेल्सियस अधिक रहने के आसार व्यक्त किए हैं।

 

राजस्थान में 10 अप्रैल का मौसम

17 जिलों में बारिश: मौसम केंद्र जयपुर के मुताबिक राजस्थान प्रदेश में 10 से 11 अप्रैल को पूर्वी हवा चलने के साथ-साथ कुछ भागों में बादल गरज और बारिश की गतिविधियां दक्षिण और दक्षिणी पूर्वी हिस्सों में देखने को मिल सकती है। प्रदेश में मौसम विभाग के मुताबिक सवाई माधोपुर, अजमेर, प्रतापगढ़, अलवर, कोटा, बारां, करौली, भरतपुर, झालावाड़, भीलवाड़ा, जयपुर, बूंदी, धौलपुर, चित्तौड़गढ़, उदयपुर, दौसा और टोंक में बादल गरज के साथ हल्की बारिश 10 अप्रैल से होने की उम्मीद जताई है।

 

 

राजस्थान में 11 अप्रैल का मौसम

11 जिलों में बारिश: राजस्थान प्रदेश में मौसम विभाग के मुताबिक उदयपुर अलवर सिरोही बांसवाड़ा सवाई माधोपुर भरतपुर करौली दौसा धौलपुर जयपुर और डूंगरपुर में 11 अप्रैल से हल्की बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं प्रदेश में एक मजबूत पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा जो की 13 से 15 अप्रैल के दौरान प्रदेश में कई स्थानों पर धूल भरी आंधी के साथ बारिश होने की संभावना जताई है।

 

इसे भी पढ़ें 👉किसानों के लिए प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, अनाज मंडी में मिलेगी ये बड़ी सुविधा, जानें ताजा खबर

 

सोना चांदी व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 👉यहां पर दबाएं

सरकारी योजना व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े 👉यहां पर दबाएं

WhatsApp Group 

Join करें 




Telegram Group में जुड़े

Join करें


Facebook  पर जुड़े

Join करें

 

error: Content is protected !!